ट्रांसमिशन तरल परिवर्तन इतिहास। 97 किमी मील के साथ 2007 पायलट तेल परिवर्तन सूचक 15 था और एक बी 133 सेवा कोड प्रकट होता है। मैंने पायलट को एक मैकेनिक से लिया उन्होंने मुझे बताया कि बी 13 कोड एक तेल परिवर्तन के लिए था। मैंने उनसे एक सामान्य निरीक्षण, तरल पदार्थों के ऊपर, आदि करने के लिए कहा। ट्रांसमिशन तरल पदार्थ ने कुछ रंग खो दिया लेकिन मैकेनिक को अलार्म नहीं किया। हालांकि, मुझे याद नहीं है जब पिछली बार टी-द्रव बदल गया था। इसके साथ ही, मैंने उनसे तेल और टी-द्रव को बदलने के लिए कहा। मैकेनिक ने बताया कि सभी ठीक थे। भुगतान किया है। कुंजी मिल गई कार में कूद चालू की गई कुंजी और जाओ दबाएं वीएसए एक्टिवेशन संकेतक लाइट (त्रिकोण प्रकाश) ड्राइव में होने पर है। कार बंद कर दिया और इसके बारे में मैकेनिक से पूछा। उन्होंने कहा, quot मुझे इस कोड के बारे में निश्चित नहीं है, मुझे यह नहीं मिल सका.मैंने उस व्यक्ति से कहा था कि मैं घर जाऊंगा और इसे देखूंगा। सड़क के नीचे लगभग 30 गज की दूरी पर, वीएसए सिस्टम संकेतक प्रकाश आता है। मै मैकेनिक पर खींच लिया और कहा। उन्होंने मुझे बताया कि पायलट कभी भी लिफ्ट पर नहीं था और उनके किसी भी कर्मचारी ब्रेक के साथ कुछ नहीं था और इस तरह मेरे पास यह सवाल है: जब आप वीएसए बंद स्विच दबाते हैं, तो क्या आपके पायलटों के पास कोई भी क्वाग्विजोट होता है मेरा क्या मतलब है मेरा स्विच बहुत नरम है जब मैं क्रूज़ कंट्रोल मास्टर बटन (वीएसए बंद स्विच के बाईं ओर स्थित) दबाता हूं, तो मुझे लगता है कि बटन को धीरे-धीरे दबाएं.क्वार्ट करें वीएसए स्विच के पास ऐसा कोई अनुभव नहीं है। मैं हालांकि वीएसए स्विचिंग बंद कर रहा हूं और यह साफ हो सकता है। यह नहीं था, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि वीएसए स्विच क्लीयरिंग। क्वाट है, इसलिए मैं बीएसई सेवा कोड को साफ करने के बाद वीएसए एक्टिवेशन संकेतक जानने के मकैनिक के बारे में थोड़ा चिंता करता हूं। लगता है जैसे उस पर विचार करने के लिए अतिरिक्त वस्तुओं का संकेत होना चाहिए। किसी भी विचार से निपटने के लिए शायद मुझे ब्रेक की जरूरत है और टायर घुमाए गए और किसी भी सहायता के लिए अग्रिम रूप से धन्यवाद। लुइसियाना में पायलट अपनी कार्रवाई चुनें: मेरी 07 में वीएसए बटन क्लिक नहीं करता है और इसमें कभी भी नहीं है इसकी डिज़ाइन करने के लिए मूल स्थिति पर वापस जाने के बाद इसे दबाएं यह उद्देश्य पर इस तरह से डिज़ाइन किया गया था, जिससे कि बटन निराश न हों और अगली बार जब आप कार शुरू करें तो वीएसए बंद हो जाए। इसका एक सुरक्षा उपाय जो होंडा द्वारा लगाया गया था, और जब तक आप बटन दबाएंगे तब तक आपके वीएसए () प्रकाश बंद हो जाएंगे, आपको जाना अच्छा होगा। यदि सूचक पर आ रहा है और रोशनी में रह रहा है या लगातार आप से कोई इनपुट नहीं है, तो इसे देखने के लिए ले लो। मेरा वीएसए बहुत अधिक प्रतिक्रियाप्रद है और कभी-कभी जब मैं ऊपर या डाउनहिल लेता हूं, तब कुछ सेकंड के लिए मेरे त्वरक को कभी भी पॉप और अक्षम कर देगा क्या आप इस तरह कुछ भी कर रहे थे अपनी कार्रवाई चुनें: मूल रूप से लिंच द्वारा लिखा गया है 07 में वीएसए बटन क्लिक नहीं करता है और यह कभी नहीं किया है। इसकी डिज़ाइन करने के लिए मूल स्थिति पर वापस जाने के बाद इसे दबाएं यह उद्देश्य पर इस तरह से डिज़ाइन किया गया था, जिससे कि बटन निराश न हों और अगली बार जब आप कार शुरू करें तो वीएसए बंद हो जाए। इसका एक सुरक्षा उपाय जो होंडा द्वारा लगाया गया था, और जब तक आप बटन दबाएंगे तब तक आपके वीएसए () प्रकाश बंद हो जाएंगे, आपको जाना अच्छा होगा। यदि सूचक पर आ रहा है और रोशनी में रह रहा है या लगातार आप से कोई इनपुट नहीं है, तो इसे देखने के लिए ले लो। मेरा वीएसए बहुत अधिक प्रतिक्रियाप्रद है और कभी-कभी जब मैं ऊपर या डाउनहिल लेता हूं, तब कुछ सेकंड के लिए मेरे त्वरक को कभी भी पॉप और अक्षम कर देगा क्या आप जवाब देने के लिए इस तरह से कुछ भी कर रहे थे? वीएसए संकेतक सिस्टम संकेतक लाइट मुझे उस समय के आधार पर आता है जो मेरा मानना है। मैंने कार को आज रात से तीन बार रोक दी है प्रत्येक बार, 30 से 50 गज की यात्रा के बाद वोएसए लाइट आता है। नोट संपादित करें: जब मैं पायलट को रोक और पुनरारंभ करता हूँ, तो वीएसए एक्टिवेशन संकेतक लाइट (त्रिकोण) पर रहता है। वीएसए सिस्टम इंडिकेटर लाइट तब आता है जब मैं 30-50 गज की दूरी पर हूं। उत्तर के लिए धन्यवाद। वीएसए संकेतक सिस्टम संकेतक लाइट मुझे उस समय के आधार पर आता है जो मेरा मानना है। मैंने कार को आज रात से तीन बार रोक दी है प्रत्येक बार, 30 से 50 गज की यात्रा के बाद वोएसए लाइट आता है। नोट संपादित करें: जब मैं पायलट को रोक और पुनरारंभ करता हूँ, तो वीएसए एक्टिवेशन संकेतक लाइट (त्रिकोण) पर रहता है। वीएसए सिस्टम इंडिकेटर लाइट तब आता है जब मैं 30-50 गज की दूरी पर हूं। कोई चिंता नहीं, यदि संभव हो तो डीलर द्वारा मैं इसे देखने के लिए ले जाऊंगा। कभी-कभी इंडी यांत्रिकी में वीएसए समस्याओं का निदान करने में कठिन समय होता है। यह जरूरी नहीं कि प्रकाश पर चलने के लिए खतरनाक हो, हालांकि आपको इसे ठीक करना चाहिए जब तक कि आप इसे ठीक न करें। यदि आपके पास थोड़ी दूरी पर चलने के बाद आने पर, यह आपके पहियों में से एक में एक गति सेंसर हो सकता है क्या आपने एबीएस प्रकाश या अतीत में कुछ समान देखा है, जब तक वीएसए रोशनी ठोस होती है, कहीं निश्चित रूप से कोई समस्या है ईसीएम ने किसी कारण से वीएसए को निष्क्रिय कर दिया, इसलिए प्रकाश। अपने फ़्यूज़ और रिले की जांच करें और सुनिश्चित करें कि वे सभी तंग और अच्छे आकार में हैं अगर ऐसा ठीक नहीं होता है, तो मैं इसे किसी ऐसे व्यक्ति के पास ले जाऊँगा जिस पर आप भरोसा करते हैं, यह पता लगा। अपनी कार्रवाई का चयन करें: इसके अलावा, यह संभवतः वीएसए के साथ कुछ भी नहीं करना है (हो सकता है, होन्डस इस तरह विचित्र हो सकता है), लेकिन मैं यह सुनिश्चित कर दूंगा कि आपके मैकेनिक ने होंडा-वास्तविक DW-1 ट्रांसमिशन तरल पदार्थ का प्रयोग किया जब उन्होंने ट्रांसमिशन तरल पदार्थ को बदल दिया । मेरे वाहनों में प्रसारण में गैर-होंडा तरल पदार्थ का उपयोग करने वाले लोगों के बारे में मैंने कुछ भी नहीं सुनी लेकिन कुछ भी नहीं। इंजन तेल एक अलग कहानी है - जब तक आप किसी गुणवत्ता फ़िल्टर के साथ चश्मा से मिलने वाली किसी चीज की सही क्षमता का उपयोग करते हैं, तो आपको ठीक होना चाहिए। मैं सब कुछ में होंडा-असली सामान रखता हूं, लेकिन मेरी क्रैंककेस अपनी कार्रवाई चुनें: वीएसए चेतावनी रोशन करेगी और एक कोड तीसरे और चौथे गियर ट्रांसमिशन सेंसर द्वारा फिसल जाएगा। द्रव परिवर्तन का कारण हो सकता है या द्रव परिवर्तन ने छिपी हुई समस्या का खुलासा किया है, कहना मुश्किल है सेंसरों को बदलने की संभावना समस्या का समाधान करेगी। वास्तव में एक ही बात मेरे 01 ओडिसी पर लगभग 160 किमी मील पर हुई थी। ठीक करने के लिए बहुत महंगा नहीं है (यदि आपकी समस्या है) यदि मैकेनिक ने फ्लश के दौरान सही ट्रांसमिशन तरल पदार्थ का उपयोग नहीं किया था। कुंआ। उम्मीद है कि एक और फ्लश इसे ठीक कर लेगा, लेकिन जब तक आप कोशिश नहीं करते हैं, तब तक आप कभी नहीं जानते अपनी कार्रवाई चुनें: ट्रांसमिशन तरल परिवर्तन। ट्रांसमिशन तरल पदार्थ ने कुछ रंग खो दिया लेकिन मैकेनिक को अलार्म नहीं किया हालांकि, मुझे याद नहीं है जब पिछली बार टी-द्रव बदल गया था। इसके साथ ही, मैंने उनसे तेल और टी-द्रव को बदलने के लिए कहा। मैकेनिक ने बताया कि सभी ठीक थे। मेरी टिप्पणी का वीएसए चेतावनी रोशनी के साथ कुछ नहीं करना है क्या आप जानते हैं कि आपका मैकेनिक ट्रांसमिशन तरल कैसे बदलता है क्या उसने मशीन का इस्तेमाल पुराने तरल पदार्थ को फ्लश करने के लिए किया था और इसे नए तरल पदार्थ से बदल दिया था, अगर होंडा ने इसकी सिफारिश की है। अपने वाहन के मालिकों के मैनुअल या ट्रांसफॉर्म्रीशन तरल पदार्थ को बनाने के लिए सिफारिश की प्रक्रियाओं के बारे में इस मंच में विभिन्न थ्रेड्स पढ़ें.अपनी कार्रवाई का चयन करें: हे लोग कल रात को मेरे पीछे के डी 2 कॉयल को कोई समस्या नहीं देते हैं और आज रात मैंने इन सूचकों पर सब कुछ डाल दिया था। रोशनी आई थी। बैटरी को रीसेट करें और अभी भी चालू करें। संवेदक तारों को चेक किया, जो मुझे कांटा (कोई माउंट नहीं) पर दिखाया गया था। तार ठीक लगते हैं, और फिर से बैटेटी को रीसेट करते हैं। किसी को भी विचार मिला धन्यवाद संपादित करें: तो मैंने देखा कि जब मैंने ओएन (posititon) में कुंजी को बदल दिया तो चेक इंजन प्रकाश चमक रहा था और बंद था एक और चीज यह है कि जब मैं स्टीयरिंग व्हील को चालू करता हूं और एक मोड़ के माध्यम से तेजी से बढ़ता हूं, तो मुझे कार (स्टीयरिंग व्हील और मैं इसे क्लच में भी महसूस कर सकता हूँ) कार कंपनता है जैसे कि संरेखण बंद है, मैं इसे निश्चित रूप से समझ सकता हूँ जैसा कि मैंने उतना कम किया कार। दूसरा संपादित करें: मुझे पता है कि कोई स्मार्ट स्मार्टमैन 4 एम सारांश पढ़ रहा है और कहता है, खोजे। या किसी प्रकार का कुछ मैंने वास्तव में किया और मैंने पाया कि मेरी समस्या और इसका कारण संभवतः अद्वितीय हो सकता है अगर मैंने वाकई कुछ गलत किया है-मैं माफी चाहता हूं। अपनी कार्रवाई चुनें: ब्रेक ब्रेक सिस्टम के साथ आप कुछ गड़बड़ कर चुके हैं यदि आप ब्रेक पेडल स्विच को अनप्लग कर लेते हैं, तो ऐसा ही एक ऐसा काम होता है, जिससे मेरा शिक्षित अनुमान पहियों पर पेट प्लग को फिर से जांचें अपनी कार्रवाई का चयन करें: धन्यवाद सीबीटी बीमार इसे फिर से जांचना सुनिश्चित करें मैं चिंतित हूं कि मैं पढ़ रहा हूं और पढ़ रहा हूं कि इस मुद्दे पर लोगों को सेंसर की जगह या ईसीएम को स्थानांतरित करना पड़ता था। मैं एक और चार मीटर पर पढ़ता हूं जहां एक व्यक्ति ने कहा कि पायलट्स और एकॉर्ड पर v6s के साथ, वीएए इंजन में एक नशे की लत के कारण आता है, क्योंकि जब टायर का पता चलता है कि सिलेंडर फिसलते हैं वे अस्थायी हैं जब तक टायर का कर्षण फिर से नहीं होता तब तक बंद रहें इस वजह से कम्प्यूटर को फिसलकर फंस गया है और इसमें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि चाल का कोई कारण नहीं है। पिछले नहीं बल्कि कम से कम यह भी पढ़ा है कि कभी-कभी सेंसर धूल भरे होते हैं और उन्हें साफ करने की कोशिश करते हैं। मुझे आशा है कि बाद की समस्याएं आईएम का सामना करना पड़ रहा है मैं कल अपने चचेरे भाई को कार को अपने सुपर नैदानिक मशीन में प्लग करने के लिए ले जा रहा हूं (तकनीकी नाम नहीं जानता, लेकिन स्टीयरशिप का उपयोग उसी मशीन पर)। मुझे शुभकामनाएँ लोग, जैसे ही यह सब खत्म हो चुका है, पिक्चर्स पोस्ट करना है)। अनुलेख वास्तव में मुझे शुभकामनाएँ मत करो, मेरी बच्ची की शुभकामनाएं उम्मीद है कि शैल बच जाएगा। अपनी कार्रवाई चुनें: अपनी कार्रवाई चुनें: इसलिए मैंने इसे सिर्फ चेक किया और अभी तक सब कुछ सामान्य दिख रहा है क्या मतलब है तुम्हारा मतलब यह है कि पहिया सेंसरक्वाट का क्या मतलब है, इसका मतलब यह तय करना है या क्या विस्तारित किया जा रहा है चचेरे भाई की दुकान में गए और उन्होंने कहा कि उनका निदान नई कारों के साथ नहीं है और मुझे फिर से एक नज़र लेने के लिए। ive ने बिना किसी अनियोजित सेंसर को देखा और गाड़ी के शरीर पर चढ़कर संवेदक का दोहन लगाया। तारों में फंसे नहीं हैं और इसलिए फड़फड़ाहट का कोई संकेत नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि कभी कभी जब संवेदक तारों को मोड़ दिया जाता है तो यह रोशनी की यात्रा कर सकता है श्वास सोचा यह एक आसान तय हो अपनी कार्रवाई चुनें: हाँ, मैं हर एक चीज पर जाना चाहूंगा जो आपने किया था जब आप अपने सामने वाले कोयलोवर स्थापित करते थे क्योंकि आईएम 100 यह सुनिश्चित करता है कि समस्या कहाँ हुई। मुझे लगता है कि जब आपने रबड़ को स्टॉक से बाहर निकाला था, तो आप शायद बहुत कठिन हो गए हों किसी संवेदक के साथ काम करते समय बहुत सावधान रहना चाहिए। जियो और सीखो। यदि आप अभी भी इसे समझ नहीं सकते हैं तो मैं यह ठीक से पता चला है कि क्या गलत हो गया था और इसे ठीक करने के लिए मैं इसे डीलरशिप पर ले जाऊंगा। फिर कभी अपनी कार को कभी स्पर्श न करें। जे। अपनी कार्रवाई चुनें:
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